निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल का बड़ा बयान, इस तारीख को हो जाएगा फैसला

435
SHARE

मुख्यमंन्त्री मनोहर लाल (Cm Manohar Lal) ने हिसार में विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा के आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा उन्हें लगता है कि ग्राम पंचायतों और नगर निकाय संस्थाओं के चुनाव जल्द ही हो जाएंगे। उन्होंने कहा पंचायतों में महिलाओं के लिए 33 फीसदी भागीदारी पहले से थी। 42 फीसदी का फैसला हो चुका था। वे चाहते हैं कि महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित हो। लेकिन किसी ने इसको कोर्ट में चुनौती दी है। 29 मार्च को कोर्ट में सुनवाई है। उनको लगता है कि 29 को पंचायत चुनाव पर फैसला हो जाएगा और जल्द ही प्रदेश में पंचायत चुनाव हो जाएंगे। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा फसल कटाई सीजन समाप्त होने के बाद नगर निकाय संस्थाओं के चुनाव होंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार दाैरे के दूसरे दिन मंगाली गांव में बालाजी गौशाला के वार्षिक समारोह में शिरकत करने पहंचे हैं। मुख्यमंत्री के साथ कृषि मंत्री जेपी दलाल, नगर निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता व विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा भी मौजूद हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal