मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कुरुक्षेत्र को सौगात : 33 केवी सब स्टेशन सहित कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

22
SHARE

कुरुक्षेत्र।

पिहोवा अनाज मंडी में आयोजित जनसभा मेंं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यक्रम स्थल पर 33 केवी सब स्टेशन दौलतपुर, 33 केवी सब स्टेशन मांडी, 33 केवी स्टेशन भौर-सारसा और थानेसर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि परिवार पहचान पत्र बनने से अब बुजुर्गों को पेंशन खाने लिए धक्के नही खाने पड़ेंगे। 60 वर्ष की आयु पूरी होने पर अपने आप ही बुढ़ापा पेंशन बन जाएगी। इससे पहले की सरकारों में बर्जुुगों को पेंशन बनवाने के लिए धक्के खाने पड़ते थे। प्रदेश महामंत्री डाक्टर पवन सैनी ने कहा भाजपा 17 करोड़ कार्यकर्ताओ की बड़ी पार्टी है। हरियाणा एक हरियाणवी एक का नारा सीएम ने दिया है। इस नारे को सफल बनाना है। हरियाणा के हर अंतिम व्यक्ति तक योजनाए पहुंचा रहे हैं।

खेल मंत्री संदीप सिंह ने सीएम को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को अनेक सौगातें दी है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताया। जनसभा को सांसद नायब सैनी, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव कृष्ण बेदी, भाजपा लोकसभा निगरानी समिति के के संयोजक धर्मबीर डागर ने भी संबोधित किया।

 अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal