पंचकूला पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी

28
SHARE

पंचकूला।

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी शनिवार की सुबह पंचकूला पहुंचे। उन्होंने राजीव कॉलोनी में बूथ 132 पहुंचकर हर बूथ हर घर अभियान की शुरुवात की। यह अभियान प्रदेशभर में 11 मई से 12 मई तक चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत हर बूथ हर घर तक बीजेपी की सरकार की 10 साल की उपलब्धियां को पहुंचाया जाएगा।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा ने विकास के नए आयाम लिखे हैं। कांग्रेस की सरकार में किस तरह के हाल थे, यह सभी लोग जानते हैं। सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस विधायकों की तरफ से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने और सरकार को बर्खास्त करने की मांग पर बयान देते हुए कहा कि उनके साथ जो विधायक हैं उनके हस्ताक्षर करके लिख कर दें कि उनके समर्थन में कितने विधायक हैं।

वहीं, जेजेपी की हिसार से उम्मीदवार नैना चौटाला पर हुए हमले की मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने निंदा की और कहा कि विरोध का यह तरीका सही नहीं है। वोट मांगने का सभी का अधिकार है। प्रत्याशी अपनी वोट मांगने के लिए गांव-गांव और घर-घर जा सकते हैं इस तरह का विरोध सही नहीं है। जयप्रकाश जेपी और उनके समर्थन को पर लग रहे आरोपी प्रकार की इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। कॉलोनी वासियों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर पुष्प वर्षा कर उनका कॉलोनी में स्वागत किया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal