सीएम गांवों में जाने से डरते हैं, इसलिए पंचायत चुनाव में देरी- सुशील गुप्ता

48
SHARE

आम आदमी पार्टी के हरियाणा के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता शनिवार को भिवानी पहुंचे। उन्होंने दावा किया कि सीएम मनोहर लाल गांवों में जाने से डरते हैं और इसीलिए पंचायत चुनाव नहीं करा रहे। उन्होंने कांग्रेस व भाजपा पर जमकर हमला बोला। साथ ही तीसरे मोर्चे के गठन पर चुटकी ली।

भिवानी में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे सुशील गुप्ता का कार्यकर्ताओं द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा में गुंडाराज है। खनन माफिया पुलिस को ट्रक से कुचल कर मार देते हैं। जहां दुनिया मंगल पर जा रही है, वहीं हरियाणा में शिक्षा खत्म की जा रही है। बीजेपी केवल कांग्रेस की सरकार तोड़ने में लगी है। अब पूरा देश केजरीवाल को ही विकल्प के रूप देख रहा है।

सुशील गुप्ता ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कहा कि कांग्रेस को देश से पहले अपने परिवार को जोड़ने की ज़रूरत है। कांग्रेस के 277 विधायक पहले बिक चुके हैं और अब गोवा के विधायक भाग गए। कांग्रेस व भाजपा द्वारा केजरीवाल के मेक इंडिया नंबर वन अभियान को जुमला कहे जाने पर गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने जुमले शुरू किये थे। अब उन्होंने सब कुछ जुमला लगता है। केजरीवाल देश के पहले सीएम हैं जिनका कोई वादा अधूरा नहीं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal