भिवानी : बॉक्सिंग चैंपियन के घर पहुंचे CM

324
SHARE

 भिवानी।

CM मनोहर लाल खट्‌टर का 3 दिवसीय जन संवाद कार्यक्रम जारी है। सोमवार को विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल लाने वाली नीतू घनघस के घर CM पहुंचे। यहां उन्होंने नीतू को गोल्ड की बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। नीतू के परिजनों ने CM मनोहर लाल से गली बनवाने की मांग रखी। जिस पर CM ने अधिकारियों को मौके पर गली बनाने के निर्देश दिए।

इससे पहले वह भिवानी के गांव तिगड़ाना में बाबा परमहंस लटाधारी मन्दिर में बाबा के दर्शन किए। उसके बाद उन्होंने बारिश से खराब हुई फसलों का जायजा लिया। उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि सरकार उनके साथ खड़ी है। स्पेशल गिरदावरी करवाकर मई महीने में मुआवजा दिया जाएगा।

गांव तिगड़ाना मे ग्रामीणों से जन संवाद किया। इस दौरान CM ने कहा कि सरकार के 2 साल कोरोना ने खराब कर दिए। जिसकी वजह से कोई भी काम नहीं हुआ। पिछली सरकार में सिर्फ 2-4 रुपए मुआवजा दिया जाता था। अब कम से कम 500 रुपए दिया जा रहा है, ताकि किसान का कुछ तो फायदा हो।

वहीं धनाना में फसलों के लिए 6 एकड़ में खरीद केंद्र बनाया जाएगा। साथ ही यहां के पेयजल समस्या के समाधान के निर्देश दिए। साथ ही शराब ठेके को गांव से दो किलोमीटर दूर शिफ्ट करने को लेकर कहा। गांव के सरपंच विकास को लेकर जो भी प्रस्ताव देंगे वह सभी पूरे होंगे। वहीं इस दौरान मुंढाल और आसपास के गांवों के लोगों ने रेलवे द्वारा अधिकृत की गई जमीन का मुआवजा बढ़ाने की मांग की है। इस पर CM ने कहा कि हर जिले में कलेक्टर रेट के हिसाब से मुआवजा दिया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal