मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली कोच पर हमला

361
SHARE

चंडीगढ़।

पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच पर जानलेवा हमला हो गया। कोच रात लगभग 9 बजे पंचकूला में अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी में पेट्रोल डलवाने जा रही थी। इस दौरान सेक्टर-8 में काफी देर से इंतजार कर रही एक काले रंग की एंडेवर ने सर्विस रोड पर उसे टक्कर मारने की कोशिश की।

इस जानलेवा हमले से पहले जूनियर महिला कोच को उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर धमकी मिली थी। यह धमकी हमले से 2 घंटे पहले दी गई थी। धमकी देने वाले ने कहा था कि अब तक तो धमकी दे रहे थे अब करके भी दिखाएंगे। इसके बाद यह हमला हुआ है। कोच के अनुसार, इससे पहले भी उसे कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, लेकिन हमला पहली बार हुआ है।

जूनियर महिला कोच ने शिकायत में लिखा है कि उसने 29 दिसंबर 2022 को चंडीगढ़ पुलिस में एक शिकायत दी थी। यह शिकायत हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ थी। चंडीगढ़ पुलिस ने तहरीर के आधार पर संदीप सिंह के खिलाफ धारा 342, 354, 354ए, 354 बी, 506 एडेड 509 आईपीसी के तहत दर्ज की गई थी। केस के बाद मुझे लगातार धमकियां दी जा रही हैं, जिसके कारण हरियाणा पुलिस ने मुझे सुरक्षा दी हुई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal