चरखी दादरी में मंत्री अनूप धानक के खिलाफ शिकायत

249
SHARE

चरखी दादरी।

एक वकील ने अपने साथियों सहित सीटी पुलिस थाने में पहुंचकर हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप सिंह धानक सहित पुलिस कर्मियों के खिलाफ शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वकील ने जिला कष्ट निवारण समिति के दौरान उसे मीटिंग हॉल से बाहर निकालने के मामले को लेकर शिकायत दी गई है। वकील ने शिकायत के माध्यम से कहा है कि उसके साथ धक्का-मुक्की कर मीटिंग हाल से बाहर कर अपमानित किया गया है जिससे उसके मान-सम्मान को ठेस पहुंची है।

पुलिस को दी शिकायत में चरखी दादरी बार एसोसिएशन सदस्य अधिवक्ता संजीव गुड्डू तक्षक ने बताया कि 21 दिसंबर को चरखी दादरी में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें उसका परिवाद लंबित था। इस बैठक के लिए उसे निमंत्रण दिया गया था कि वह बैठक में आकर अपना परिवाद रखे। लेकिन जब वह अपनी बात रख रहा था तो उसे बीच में ही जबरदस्ती बाहर कर कर दिया गया और उसके साथ धक्का-मुक्की, गाली गलौच किया गया।

सिटी पुलिस थाना पहुंचे अधिवक्ताओं ने बताया कि कष्ट निवारण समिति की बैठक में अपना पक्ष रख रहे अधिवक्ता संजीव तक्षक के साथ मंत्री के आदेश पर अभद्र व्यवहार, धक्का मुक्की, अपमानित करने और गाली-गलौच की गई थी। सिटी थाना प्रबंधक राजकुमार को लिखित में दी शिकायत में अधिवक्ताओं ने कहा कि बैठक की अध्यक्षता कर रहे मंत्री के समक्ष जिले से सम्बन्धित अनेकों मुद्दे रखे, जब उन्होंने दादरी जिले में हो रहे अवैध खनन से सम्बन्धित शिकायत पर अपने विचार रखे तो मंत्री द्वारा आनाकानी करते हुए सुरक्षाकर्मियों द्वारा बैठक से बाहर निकालने के आदेश दे दिए। ऐसे में अधिवक्ताओं में काफी रोष है और जल्द ही लोगों को एकत्रित करते हुए बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिककरे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal