कांग्रेस कैंडिडेट बुद्धिराजा बोले-खट्‌टर से पुरानी लड़ाई:दो-दो हाथ करने का अब मौका

174
SHARE

पानीपत।ews

लोकसभा चुनावों में हरियाणा की सबसे होट सीट में शुमार करनाल से कांग्रेस के प्रत्याशी 31 वर्षीय दिव्यांशु बुद्धिराजा रविवार को पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने नेशनल हाईवे 44 पर स्थित टोल प्लाज पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने यहां अपने संबोधन में बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उनकी मनोहर लाल से 2017 से लड़ाई चल रही है। दो-दो हाथ करने का मौका अब आया है। साढ़े 9 साल से वे जनता के सवालों से बचते हुए भाग रहे थे, अब उनसे हर बात का जवाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकट अनाउंस होने के बाद मेरे ऊपर मनोहर लाल ने जो मुकदमें दर्ज करवाए थे, वो अब खुलवा दिए हैं। इससे साफ पता लगता है कि बीजेपी अब डरी हुई है। इसलिए अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इन मुकदमों के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका डाली है। जिसकी सुनवाई सोमवार 29 अप्रैल को होगी। सुप्रीम कोर्ट तक भी लड़ाई लड़ी जाएगी।

दिव्यांशु ने कहा कि मेरा मुकाबला खट्‌टर से ही नहीं, बल्कि दो-दो मुख्यमंत्रियों से है। क्योंकि नायब सैनी का विधानसभा का भी चुनाव है। ये मेरे लिए कांग्रेस ने टिकट नहीं दी, बल्कि मुझे मंच दिया है। जो मनोहर लाल पिछले साढ़े 9 साल से सवालों से बचते हुए भाग रहे थे, अब वे इन सवालों से बच नहीं पाएंगे।
साढ़े 9 साल मुख्यमंत्री रहते हुए जो हरियाणा का बेड़ागर्ग किया है, उसका अब हिसाब लेने का वक्त आ गया है। ऐसा क्या कारण था कि मनोहर लाल को रातो-रात मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटा दिया गया। रातों-रात उन्हें चिट्‌ठी पकड़ा दी गई कि कल से आप सीएम नहीं होंगे।
कही न कही जो दिल्ली के अंदर बीजेपी की हाईकमान को ये आभास हो गया है कि हरियाणा की जनता मनोहर लाल खट्‌टर से खुश नहीं है। अब उन्हें सांसद की टिकट दे कर मैदान में भेज दिया। जिस व्यक्ति को उन्हीं की पार्टी ने रिजेक्टिड मुख्यमंत्री का टैग दे दिया, उसे करनाल की जनता भी एक्सेस नहीं देगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal