हिसार: राम चाट भंडार सहित तीन दुकानों में नुकसान, एक व्यक्ति की मौत, एक लापता

156
SHARE

हिसार।

मंगलवार सुबह हिसार की राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार तथा उसके साथ लगती तीन चार दुकानों में भीषण आग लग गई। आग की लपटें आसमान को छू रही थी। बताया जाता है कि राम चाट भंडार के सबसे ऊपर के फ्लोर में किचन है और किचन में रखे सिलेंडर में ब्लास्ट होने से भीषण आग लगी है। इसी बीच एक व्यक्ति की मौत की भी सूचना आ रही है, जबकि राम चाट भंडार के एक कारिंदे की तलाश जारी है। दमकल विभाग की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार राजगुरु मार्केट में शहर का मशहूर रेस्टोरेंट राम चाट भंडार है। राम चाट भंडार के सबसे ऊपर के फ्लोर में किचन है और वहीं पर ही रेस्टोरेंट में काम करने वाले कारिंदे भी रहते हैं। मंगलवार की सुबह अचानक किचन में आग लग गई। बताया जाता है कि किचन में रखे सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो गया जिससे आग ने भयानक रूप ले लिया। आग आसपास की तीन चार दुकानों में भी फैल गई। आग लगने से रेस्टोरेंट में रहने वाले कार्यों में भगदड़ मच गई। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 1 अभी भी लापता है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। आग की लपटें इतनी ऊंची उठ रही थी कि दूर से दिखाई दे रही थी। इसी बीच वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर आ गए। भीषण आग से राम चाट भंडार सहित साथ लगती दुकानों में करोड़ों के नुकसान का अंदेशा है। अगर दिन के समय आग लगी होती तो कहीं और बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि दिन भर राजगुरू मार्केट के आसपास लोगों की भारी भीड़ रहती है। बता दें कि इससे पहले भी रेस्टोरेंट राम चाट भंडार में आग लग चुकी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal