बहू डेढ़ लाख रुपए-जेवर लेकर फरार

915
SHARE

हिसार।

बरवाला में 20 वर्षीय बहू संदूक का ताला तोड कर डेढ़ लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई। परिवार 1 साल पहले बिहार से छोटे बेटे के लिए उसे शादी करके लाए थे। बरवाला पुलिस ने बहू की गुमशुदगी का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्नी के चले जाने के बाद पति भी सदमे में है।

बरवाला पुलिस को दी शिकायत में ज्ञान देवी ने बताया कि वह बरवाला में के वार्ड 1 मे किराये के घर में रहती है। उसके छोटे लड़के मुकेश की शादी 1 साल पहले बिहार की रहने वाली संतरों से की थी। बेटा मजदूरी करने गया हुआ था। वह और उसका पति दवाई लेने के लिए अस्पताल गए हुए थे।

घर बेटी और बहू संतरो ही थी। दोपहर को बेटी छत पर खाना बना रही थी। इसी बीच बेटा मुकेश खाना खाने के लिए घर आता है और पत्नी को आवाज लगाता है, लेकिन पत्नी दिखाई नही देती। तलाश करने के बाद भी संतरों का पता नहीं चला।

सास ज्ञान देवी ने बताया कि बहू के घर से जाने की सूचना मिलने पर वह घर जाती है और कमरे में जाकर देखा तो संदूक का ताला टूटा हुआ था। संदूक से करीब डेढ़ लाख रूपए और सोने-चांदी के आभूषण गायब मिले। ज्ञान देवी कहा कि बेटे के प्लाट के लिए डेढ़ लाख रूपए जमा कर रखे थे।

बता दें कि ज्ञान देवी मूल रूप से यूपी की रहने वाली है। वह 27 साल से अपने परिवार के साथ बरवाला में रह रही है। अब यहीं पर माकन बनाने के लिए रुपए एकत्रित कर रहे थे। बरवाला थाना पुलिस ने सास ज्ञान देवी की शिकायत पर धारा 346 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulcha