बेटी पर प्रेमी से संबंध बनाने का दबाव:मां और उसके आशिक के खिलाफ शिकायत, महिला गिरफ्तार

613
SHARE

शनिवार को हरियाणा के पानीपत में चरितार्थ होता नजर आया। इस गाने के माध्यम से दर्शाया गया है कि धरती पर इतना कुछ गलत हो रहा है, आखिर भगवान कहां है। इसी तरह का रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला पानीपत में सामने आया। यहां समालखा के एक गांव में रहने वाली महिला ने अपनी 15 साल की सगी बेटी पर दबाव बनाया कि वह उसके आशिक के साथ संबंध बनाए।

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उसकी मां और उसे आशिक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया। समालखा पुलिस ने जींद से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। महिला के फरार आशिक को पुलिस तलाश रही है। महिला की गिरफ्तारी FIR दर्ज होने के 20 दिन बाद हुई।

बाइक पर बैठाकर किशोरी से छेड़छाड़
समालखा थाने में दी शिकायत में 15 साल की लड़की ने बताया कि वह 10वीं की छात्रा है। उसका एक छोटा भाई भी है। उसके पिता की 16 अक्टूबर 2021 को मौत हो गई थी। उसकी मां के जींद के छाज्जू गांव में रहने वाले मंजीत नामक रेलवे कर्मचारी से अवैध संबंध है।

लड़की के अनुसार, 3 सितंबर 2021 को उसकी तबियत खराब थी तो उसकी मां उसे लेकर गांव के अड्‌डे पर पहुंची। दोपहर 2 बजे मंजीत बाइक पर वहां पहुंचा। मंजीत और उसकी मां ने उसे बाइक पर बीच में बैठा लिया। रास्ते में मंजीत उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने विरोध किया तो मंजीत उसे व उसकी मां को गांव के अड्‌डे पर वापस छोड़कर चला गया।

मंजीत को खुश कर दें, वर्ना तुझे मार देंगे
पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि उसकी मां और मंजीत के बीच फोन पर हुई बातचीत की कई कॉल रिकॉर्डिंग उसके पास है। इसमें मंजीत उसकी मां से कह रहा है कि वह किसी तरह उसे नशीली गोलियां खिलाकर उसके पास ले आए।

लड़की के अनुसार, मंजीत के कहने पर उसकी मां ने भी उससे मारपीट की और मंजीत से संबंध बनाने के लिए दबाव डाला।

लड़की ने पुलिस को बताया कि पिता की मौत के बाद मां उसे घर में बंधक बनाकर रखती है और मंजीत को खुश न करने पर दोनों मिलकर उसे जान से मार देने की धमकियां देते हैं।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal