अभय चौटाला को जान से मारने की धमकी

470
SHARE

जींद।

हरियाणा के पूर्व CM ओपी चौटाला के विधायक बेटे अभय चौटाला को जान से मारने की धमकी मिली है। अभय चौटाला इनेलो के प्रधान महासचिव हैं। धमकी भरी कॉल इनेलो के एक वर्कर के पास आई। विदेशी नंबर से आई इस कॉल के बाद वर्कर ने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने जींद सदर थाने में धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं धमकी के बाद अभय चौटाला की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। उनके साथ पुलिस की अतिरिक्त गाड़ी तैनात कर दी गई है। अभय चौटाला ने कहा कि वे इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं है और न ही इसकी कोई परवाह करते हैं।

वर्कर ने कहा- रात 9 बजे आई कॉल
सिरसा के पन्नीवाला मोटा गांव निवासी रमेश गोदारा ने जींद सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इनेलो महासचिव अभय चौटाला पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं। 18 जुलाई को जींद के गांव ललित खेड़ा के पास इनेलो की पैदल यात्रा पहुंची। रात को करीब 9 बजे उसके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात विदेशी नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे और अभय सिंह चौटाला को मारने की धमकी दी ।

​​​​​​​पुलिस ने इनेलो वर्कर से धमकी देने के लिए इस्तेमाल किए नंबर की जानकारी ले ली है। अब उसके जरिए धमकी देने वाले की पहचान की जा रही है। मामला राज्य के बड़े राजनीतिक घराने के विधायक से जुड़ा होने की वजह से पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

धमकी की कॉल के बाद अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो की परिवर्तन यात्रा से कोई घबरा गया होगा, इसलिए उसे धमकी दी गई है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। पद यात्रा से विचलित होकर किसी ने धमकी दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal