हरियाणा में ई-टेंडरिंग पर आज फैसला संभव

144
SHARE

चंडीगढ़।

ई-टेंडरिंग को लेकर हरियाणा में चल रहे विवाद का आज हल निकल सकता है। चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरपंचों के साथ वार्ता करेंगे। ई-टेंडरिंग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से पहले DIG ओपी नरवाल से सरपंचों की मीटिंग होगी। यह मीटिंग चार बजे शाम को प्रस्तावित की गई है। इसके बाद सरपंचों को लेकर डीआईजी नरवाल चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास लेकर जाएंगे।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के निर्देश पर हरियाणा के सरपंचों पर 4 मार्च की रात बड़ा एक्शन लिया गया। पुलिस ने रात 10 बजे के करीब सरपंचों के लगे तंबू उखाड़ दिए थे और उनका पक्का धरना खत्म करा दिया था। विरोध करने वाले सरपंचों को पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए हिरासत में ले लिया। हालांकि हिरासत में लिए सरपंचों को देर रात रिहा कर दिया गया।

सरपंच एसोसिएशन के प्रधान रणवीर सिंह समैण ने बताया कि पंचकूला में पुलिस की कार्रवाई निंदनीय थी। उन्होंने कहा कि आज यदि मुख्यमंत्री से होने वाली वार्ता विफल होती है तो वो 11 मार्च को करनाल की तरफ कूच करेंगे। वहां सीएम आवास का घेराव किया जाएगा। समैण ने कहा जब तक उनकी मांगों को नहीं माना जाता तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal