सीएम जनसवांद पर बोले दिपेन्द्र , कार्यकर्ताओं को पुचकारा, पीडि़तों को दुत्कारा

212
SHARE

भिवानी।
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा भिवानी जिले में किए गए जनसंवाद कार्यक्रम मात्र ढकोसला साबित हुए है। जनसंवाद कार्यक्रमों में आमजन को बुलाया जाना चाहिए था,लेकिन  अपने समर्थक व भाजपा पदाधिकारियों को बुलाकर सरकार की वाहवाही करवाने का ढकोसला रचा गया। जनसंवाद कार्यक्रम में असल फरियादी को अंदर नहीं जाने दिया,बल्कि उनको कार्यक्रम स्थल से दूर ही रोका गया तथा अपने समर्थकों को कार्यक्रम में शामिल कर  सरकार की वाहवाही का नाटक किया गया, जिससे आमजन  को भाजपा सरकार की असलियत पता चल गई है,जिसका जवाब जनता उन्हें भविष्य में देगी।
गांव धनाना में पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी द्वारा आयोजित कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में एकत्रित लोगों को संबोधित कर रहे  थे।  उन्होंने कहा कि  सरकार जन संवाद के नाम पर केवल अपने ही लोगों की मुश्किलें बढ़ा रही है।  उन्होंने गत दिवस मुख्यमंत्री द्वारा मंच से एक न्यायाधीश पर अशोभनीय टिप्पणी की निंदा की और कहा कि  मुख्यमंत्री  सत्ता के अहंकार में डूब गए है। वे नहीं बोल रहे,बल्कि उनका अहंकार बोल रहा है।  उन्होंने कहा कि  आज महंगाई चरम पर  है।

भाजपा सरकार ने बिजली के रेट बढ़ा दिए है, जबकि उनकी सरकार के समय 2 रुपये 94 पैसे प्रति यूनिट का समझौता हुआ था,जिसे दरकिनार करके आमजन पर थोपा गया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हिमाचल की तर्ज पर प्रदेश के प्रत्येक उपभोक्ता को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। इसके साथ ही बुजुर्गों को  सम्मान भत्ते के रूप में दी जाने वाली पैंशन छह हजार रुपये प्रति माह देने का काम किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि  भाजपा व जजपा गठबंधन की सरकार के  शासनकाल में सिर्फ महंगाई ही झेलनी पड़ी है। विकास के नाम पर खाली ढिंढोरा पीटा जा रहा है।  उन्होंने कहा कि बेरोजगारी व कानून व्यवस्था का पूरी तरह से दिवाला पिट चुका है। ये सरकार आए दिन कोई न कोई जनविरोधी नीतियां लागू कर रही है, युवाओं को रोजगार देने की बजाय रोजगार छीनने का कार्य कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal