DGP शत्रुजीत कपूर की मेडिकल स्टोर संचालकों को चेतावनी

642
SHARE

सिरसा।

हरियाणा के डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने मेडिकल स्टोर संचालकों को चेताया है कि अगर किसी भी मेडिकल स्टोर संचालक ने डॉक्टर की पर्ची के बिना प्रतिबंधित दवाइयां बेची तो पुलिस सख्त एक्शन लेगी। डीजीपी शत्रुजीत कपूर शनिवार को सिरसा के पंचायत भवन में मेडिकल स्टोर संचालकों की बैठक ले गए थे।

उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस की ओर चलाई जा रही मुहिम में मेडिकल स्टोर संचालक अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में मेडिकल स्टोर संचालक कंधे से कंधा मिला कर अपना सहयोग कर नशा मुक्त समाज बनाने में अहम भूमिका निभाएं ।

सिरसा जिला में अन्य नशे के साथ दवाओं का नशा भी काफी प्रचलन में है। ऐसी स्थिति में नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में मेडिकल स्टोर संचालकों का सहयोग कारगर साबित होगा। डीजीपी ने साफ तौर पर कहा कि किसी भी सूरत में दवाइयों का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए और कोई भी मेडिकल स्टोर संचालक प्रतिबंधित नशीली दवाई न बेचें।

शत्रुजीत कपूर ने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा नशा तस्करों पर पूरी तरह शिकंजा कसा जा रहा है,अगर किसी कारण कोई युवा नशे की दलदल में फस गया है तो उसका इलाज करवाकर उसे फिर से समाज की मुख्यधारा में लाना है। बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि मेडिकल संचालकों व पुलिस विभाग के बेहतर समन्वय के लिए एक वॉट्सएप ग्रुप भी बनाया जाएगा और प्रति माह बैठक कर नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम की समीक्षा की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal