दिग्विजय चौटाला ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट पर दावा ठोका

353
SHARE

नारनौल।

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र पर अपना दावा ठोका है। समझौता हुआ तो भी वे यह सीट जननायक जनता पार्टी के लिए मांगेंगे । दिग्विजय सिंह चौटाला पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दिग्विजय रविवार को जिला महेंद्रगढ़ के कई गांवों में दौरे पर पहुंचे। उन्होंने रविवार देर शाम तक नांगल चौधरी के बुढवाल, सिरोही बहाली, शहबाजपुर व भाखरी में जनसभाएं की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र में डॉक्टर अजय सिंह चौटाला को चुनाव लड़ाना चाहती है। दिग्विजय ने कहा कि यह केवल पार्टी के कार्यकर्ताओं की इच्छा ही नहीं, बल्कि उनका भी पहला लक्ष्य है। गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा जाए या अकेले लड़ा जाए। इस सीट पर उनका दावा हमेशा रहेगा। यह अजय सिंह चौटाला की कर्म स्थली रही है। पहले भी वे इस सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। इसलिए यहां के कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि वे यहां से चुनाव लड़े।

उन्होंने बिजली मंत्री रणजीत चौटाला पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतिहास अपने आप को दोहराता है। दादा चौधरी देवीलाल जब मुख्यमंत्री थे तो CBI में मामला ले जाने वाले उनके सगे भाई थे, लेकिन उनका राजनीतिक हश्र क्या हुआ, सबको पता है। आखिर में उनको चौटाला साहब के पास आना पड़ा और उनको गलती माननी पड़ी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal