जींद में डॉ. शिवानी के बेटे की भी मौत,बलेनो ड्राइवर की गलती

230
SHARE

जींद ।

गांव जामनी के निकट NH152डी पर हुए सड़क हादसे में मृतका डॉक्टर शिवानी गुप्ता के बेटे की भी मौत हो गई है। मां बेटे के शवों को रविवार को जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं दूसरी गाड़ी में सवार दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम असंध में हुआ। पुलिस जांच में सामने आया कि बलेनो गाड़ी ड्राइवर की गलती से यह हादसा हुआ है।  गांव जामनी के निकट नेशनल हाइवे 152डी पर आई10 गाड़ी और बलेनो गाड़ी के बीच शनिवार को आमने सामने की टक्कर हो गई थी। दोनों गाड़ियों में दो दो व्यक्ति सवार थे। आई 10 में सवार गुरुग्राम सेक्टर 10 निवासी डा. शिवानी गुप्ता की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका बेटा अमित जिंदल गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में करनाल ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई। दोनों गाड़ियों में सवार व्यक्तियों में से कोई भी जिंदा नहीं गचा है। राजस्थान नंबर की बलेनो में मृतकों की पहचान अंबाला निवासी अजय और विजय के तौर पर हुई है।

दूसरी लाइन में घुसे बलेनो सवार

पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि हादसे में दोनों गाडिय़ों में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। लापरवाही बलेनो गाड़ी की सामने आई। वनवे पर डिप्पर के बाद भी स्पीड को कम नहीं किया और दूसरी लाइन में जा घुसे। बलेनो गाड़ी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal