DSP चंद्रपाल को कुचलने वाली कार बरामद

741
SHARE

फतेहाबाद।

हरियाणा में फतेहाबाद के DSP चंद्रपाल को टक्कर मारकर भागी वेगनॉर कार पुलिस ने बरामद कर ली है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया। यह कार साबरवास क्षेत्र से बरामद हुई। पुलिस ने कार जब्त कर ली। उसका नंबर RJ18-CE1747 राजस्थान का है। पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर की डिटेल निकलवाकर आरोपी को पकड़ने की तैयारी में है।

पुलिस ने जब कार बरामद की तो उसका अगला हिस्सा टूटा हुआ था। कार का फ्रंट शीशा भी टूट चुका है। ऐसे में स्पष्ट है कि कार काफी तेज गति से चलाई जा रही थी। जिसने साइकिल पर जा रहे DSP चंद्रपाल को जोर की टक्कर मारी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

DSP चंद्रपाल शनिवार शाम फतेहाबाद पुलिस लाइन से साइकिलिंग करते हुए हिसार की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे अग्रोहा ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही वैगनॉर कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। जिससे मौके पर ही उनका निधन हो गया था। फतेहाबाद से एसपी आस्था मोदी सहित सभी DSP व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार की तलाश शुरू कर दी थी।

DSP चंद्रपाल फिलहाल रतिया क्षेत्र का प्रभार देख रहे थे। वह गांव झलनिया के रहने वाले थे। फतेहाबाद पुलिस लाइन के अलावा हिसार में भी उनका निवास था। अक्सर वे अपने हिसार निवास के लिए साइकिल पर ही निकल जाया करते थे। कल शाम को भी वह साइकिल पर हिसार जा रहे थे की दुखद हादसा हो गया। DSP को साइकिलिंग का बहुत शौक था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal