दुष्यंत चौटाला का पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह पर पलटवार

145
SHARE

 जींद।

जिले की उचाना विधानसभा में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को उचाना हलके के गांवों में पहुंचे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें बीरेंद्र सिंह ने रविवार को कहा था कि वह लिखकर दे सकते हैं कि दुष्यंत चौटाला उचाना से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह उचाना से ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। चौधरी बीरेंद्र सिंह से लिखवा के ले आओ, मैं उसे फ्रेम करवा के रखूंगा और जिस दिन चुनाव लड़ूंगा, उनको वह वापस दे के आऊंगा। डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला उचाना के कहसून गांव में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह द्वारा जजपा का विधानसभा चुनाव में खाता भी न खुलने के बयान पर डिप्टी CM ने कहा कि हमारा काम मेहनत करना है। किसी को यह आंकने की न तो जरूरत है और न ही किसी में क्षमता है। न कोई इतनी बड़ी भविष्यवाणी करने वाला व्यक्ति है, किसके कितने बचने हैं और क्या परिस्थिति रहेंगी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमें तो आज से 4 साल पहले छोरों की पार्टी कहा जाता था और हमने मेहनत करके 16 प्रतिशत वोट लिए। आज हमारा टारगेट उसको दोगुना करना है। बीरेंद्र सिंह द्वारा विधानसभा चुनाव में दुष्यंत चौटाला के गांव में रात बिताने पर दिए ब्यान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना हलके के हर कार्यकर्ता का घर उनका अपना है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal