डबवाली में बड़ा उद्योग लगाने और खेल स्टेडियम बनाने का करेंगे प्रयास – दिग्विजय चौटाला

19
SHARE

 

कांग्रेसी कभी सिरसा-डबवाली का भला नहीं कर सकते, हमेशा किया भेदभाव – दिग्विजय

डबवाली/चंडीगढ़,

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी का प्रयास है कि डबवाली क्षेत्र की उन्नति के लिए यहां एक बड़ा उद्योग लगाया जाए और युवाओं के लिए एक खेल स्टेडियम बनाया जाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सरकार यहां सड़क नेटवर्क को मजबूत बना रही है। वे डबवाली में जेजेपी द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग कभी सिरसा और डबवाली का भला नहीं कर सकते क्योंकि उन्होंने अपने राज में विकास में सदैव क्षेत्र के साथ भेदभाव किया।
जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि डबवाली के विकास में कोई कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग अनुसार यहां तमाम बेहतर मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ युवाओं के लिए सुनहरे रोजगार, खेल सुविधा की व्यवस्था की जाएगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इसके लिए हम निरंतर एक बड़ा कारखाना लगाने और शहर में एक खेल स्टेडियम बनाने की दिशा में प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में उद्योगों को बल मिले, इसके लिए यहां डबवाली-पानीपत एक्सप्रेस वे बनाकर कनेक्टिविटी को बढ़ावा दिया जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि हिसार में एयरपोर्ट बनने से हिसार जिले जितना सिरसा जिले को भी लाभ मिलेगा क्योंकि यहां नए-नए वेयरहाउस बनेंगे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी कभी सिरसा और डबवाली क्षेत्र का भला नहीं कर सकते है क्योंकि कांग्रेसियों ने अपनी सरकार में हमेशा सिरसा क्षेत्र के साथ विकास के मामले में भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार में जिले से बने कांग्रेसी विधायक और मुख्यमंत्री के ओएसडी आदि नेताओं ने कभी सिरसा-डबवाली की सुध नहीं ली और इसकी वजह से क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ा रहा लेकिन उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

युवाओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दिनों दिन जेजेपी में युवाओं का जोश बढ़ता जा रहा है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे आगामी नगरपरिषद चुनाव को विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल मानते हुए चुनावी तैयारियों के लिए कमर कस लें और अभी से तैयारियों में जुट जाएं। कार्यक्रम के शुरुआत में सभी ने दो मिनट का मौन धारण करके महान गायिका एवं भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया। दिग्विजय चौटाला ने वर्ल्ड कप में क्रिकेट टीम के अंडर-19 विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि इसमें से तीन खिलाड़ी हरियाणा के थे जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हरियाणा व देश का नाम रोशन किया। इस अवसर पर जेजेपी जिला अध्यक्ष सरबजीत मसीतां, नगर सुधार मंडल के पूर्व चेयरमैन रणवीर राणा, युवा जिला अध्यक्ष अजब ओला, हल्का अध्य्क्ष भीम सहारन, रणदीप सिंह मट्टदादु, मंजीत पन्नीवाला, हरसिमरन बब्बू, विक्रम गंगा, गुरपाल सिंह गंगा, जगसीर मांगेआना ने भी उपस्थिती को भी संबोधित किया। इस मौके पर शहरी अध्य्क्ष हरबंस भीटीवाला, कुलदीप करीवाला, गुरमंगत रानिया, अंजनी लड़ा, रंजीत बाना, अकबर खान, दीपक शर्मा, सुनील अहलावत, नितिन टांडी, परामिल चाहर, गुरलाल मान, विक्की वर्मा, तालिब पॉल, रमेश तरड़ और भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal