चरखी दादरी में बिजली कर्मी को लगा करंट

598
SHARE

 चरखी दादरी।

जिले के बौंद कलां में बिजली लाइन ठीक करते समय एएलएम को करंट लगने का मामला सामने आया है। परमिट लेने के बावजूद बिजली आपूर्ति किए जाने पर एएलएम ने पुलिस को शिकायत देकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। जिसके आधार पर बौंद कलां थाना पुलिस ने बिजली निगम के जेई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव माई कलां निवासी आशीष ने बताया कि वह सब डिविजन सांजरवास गांव बौंद कलां में बतौर एएलएम कार्यरत हूं। बौंद कंप्लेंट सेंटर में बौंद डिग्गी की लाइट ठीक करने के लिए जेई के आदेश पर वह अपने दो कर्मचारी साथियों के साथ बिजली लाइन ठीक करने के लिए गया था। जब उन्होंने लाइन को चेक किया तो बौंद डिग्गी के एच पोल पर एचटी का जम्पर टूटा हुआ था।

इसके लिए उसके साथ भूपेंद्र ने अपने मोबाइल से इस बारे में ग्रुप में मैसेज डाला व परमिट लेने के लिए जेई से मोबाइल पर बात की। जिसके कुछ देर बाद जेई ने फोन कर बताया कि लाइट का परमिट हो गया है। आप लाइन ठीक कर सकते हैं। जब वह लाईन पर काम करने के लिए चढ़ा तो बिजली आपूर्ति की जा रही थी और उसे करंट लगा जिससे उसका एक हाथ जल गया और पीठ पर काफी चोट लगी है।

बाद में साथी कर्मचारी उसे उपचार के लिए बौंद कलां सीएचसी लेकर गए जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। उसने पुलिस को शिकायत देकर जो भी इसके लिए जिम्मेदार है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बिजली निगम में जेई के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal