चारा लेने गए किसान की गोलियां मारकर हत्या

75
SHARE

सोनीपत । हरियाणा के सोनीपत के गांव तिहाड़ मलिक स्थित अपने खेत में पशुओं के लिए हराचारा लेने गए किसान की तीन बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी।

परिजनों को जब मामले का पता लगा तो पुलिस को अवगत कराया। मोहाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजन खेत के तीन पड़ोसियों सहित अन्य पर आरोप लगा रहे हैं।

गांव तिहाड़ मलिक का रहने वाला प्रवीन कुमार (41) अविवाहिता था और खेतीबाड़ी व पशुपालन करता था। वह शनिवार को अपने खेत में हराचारा (जई) लेने गया था। जब वह हराचारा लेकर खेत से चला तो इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर हमलावरों ने गोलियां मारकर प्रवीन की हत्या कर दी।

परिजनों को जब मामले का पता लगा तो पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया है। मृतक के ताऊ के बेटे ने तीन नामजद समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक का भाई सीआरपीएफ में जवान है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal