पानीपत में शराब के लिए हैवान बना बाप, 10 वर्षीय बेटे के हाथ-पैर, नाक की हड्‌डी तोड़ी

25
SHARE

हरियाणा के पानीपत जिले में एक बाप के शराब के लिए हैवान बन जाने का मामला सामने आया है। एक शराबी बाप ने शराब के लिए पहले पत्नी पर ठंडा पानी डाल कर बेल्टों से पीटा। इसके बाद अपने 10 साल के बेटे पर कहर ढहा दिया। शैतान पिता ने डंडों से बेटे को खूब पीटा। उसके दांए हाथ-पैर की हड्डी तोड़ दी। इतना ही नहीं, नाक पर भी डंडा मारकर नाक की हड्‌डी तोड़ दी। पेट की पसली भी तोड़ दी।

शैतान की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई, उसने अपनी 15 वर्षीय बड़ी बेटी को भी नहीं बख्शा। बेटे को सीढ़ियों को एक मंजिल से नीचे गिराने के बाद आरोपी घर से भाग गया। पत्नी किसी तरह हिम्मत कर अपने घायल बेटे को सिविल अस्पताल ले कर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है।

बड़ी बेटी को पीटकर किया बेघर, हुई लापता

जानकारी देते हुए महिला प्रवीन ने बताया कि उसकी 17 साल पहले गुलजार के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद दंपति को 5 बच्चे हैं। 15 साल की बड़ी बेटी, 10 साल का बेटा मूसा व दो और बेटियां व एक बेटा है। मौजूदा समय में वे 10 दिन कुटानी रोड की जांगड़ा मार्केट में किराए के मकान में रहते हैं। पति प्रवीन शराब पीने का आदी है। वह अकसर शराब के लिए पैसों की मांग करता है।

पैसों के लिए वह काफी समय से उसके साथ-साथ बच्चों को भी पीटता है। इसी वजह से दो बेटियों को शामली दादा-दादी के पास भेजा हुआ है। सोमवार दोपहर ढाई बजे गुलजार ने बड़ी बेटी को भी पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया, जो तभी से लापता है। शाम होते-होते गुलजार प्रवीन और मूसा पर कहर बनकर टूट पड़ा।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal