पानीपत में बाप ने की बेटी की हत्या

501
SHARE

पानीपत।

समालखा में बाप ने अपनी बेटी को ताबड़तोड़ गोलियां मार दी। खून से लथपथ हालत में युवती को तुरंत सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद युवती की मौत हो गई।

मृतक का की पहचान भावना (18-20) निवासी गांव पट्टी कल्याण के रूप में हुई है। आरोपी पिता अनिल गुर्जर वारदात के बाद से फरार है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पिता ने बेटी की हत्या क्यों की?। हालांकि इसे ऑनर किलिंग से जोड़ा जा रहा है।

स्थानीय ग्रामीणों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बाप अनिल पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है। इसके अलावा वह खेतीबाड़ी भी करता है। भावना दो छोटे भाइयों से बड़ी बहन थी। इस वारदात के बाद गांव में काफी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। जो फिलहाल मीडिया को भी घटनास्थल के करीब नहीं जाने दे रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता ने वारदात को घर के भीतर ही अंजाम दिया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब घर में कोई भी नहीं था। घर में सिर्फ बाप बेटी और एक बुजुर्ग दादा थे। हालांकि वारदात के बाद अचानक पिता फरार हो गया।

दादा को किसी तरह की भनक नहीं लगी थी। लेकिन उन्होंने फिर भी एक कहानी जड़ी। बुजुर्ग दादा ने घर पर पता करने आए लोगों को कहा कि उसकी पोती सीढ़ियों से गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। लेकिन पानीपत FSL टीम प्रभारी डॉक्टर नीलम आर्या के विभागीय काम से बाहर जाने की वजह सोनीपत टीम को सूचित किया गया है। सोनीपत टीम अभी नहीं पहुंची, जिस वजह मौके पर किसी को भी जाने की पुलिस अनुमति नहीं दे रही है। इसके अलावा युवती का शव निजी अस्पताल में रखा हुआ है। जहां की सभी कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद सिविल अस्पताल के शवगृह ले जाया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal