ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट, बाप-बेटे समेत 3 झुलसे

845
SHARE

फतेहाबाद।

रतिया में बुधवार को वैल्डिंग में यूज होने वाला सिलेंडर अचानक फट गया। इसके बाद कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से दुकान संचालक, उसका बेटा और एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह झुलस गए। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्र की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। बताया गया है कि ऑक्सीजन का सिलेंडर दुकान के बाहर रखा हुआ था। गर्मी के कारण वह फट गया।

जानकारी के अनुसार, रतिया के बुढ़लाडा रोड पर बिरजू नाम का शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है। दुकान पर आने वाले लोहे के सामान को काटने के लिए कटर और वैल्डिंग का सामान भी है। वैल्डिंग में प्रयोग होने वाले ऑक्सीजन दुकान के बाहर रखा हुआ था। सिलेंडर में एक दम ब्लास्ट हुआ और आग लग गई। उस समय दुकान में बिरजू, उसका बेटा अनिल व एक अन्य रविंद्र नामक शख्स मौजूद थे, तीनों आग से झुलस गए। ब्लास्ट व आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal