पहले रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाया:3 दोस्तों को भी दिखाया, फिर शुरू हुआ गैंगरेप; अलग-अलग होटलों में होती रही दरिंदगी

360
SHARE

रोज दूध लेने आने वाले गांव के ही युवक ने एक दिन मौका देखकर महिला के साथ रेप किया। फिर अश्लील वीडियो बना लिए। यही वीडियो उसने अपने 3 दोस्तों के साथ शेयर किए। इन युवकों ने महिला को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया। एक होटल में ले जाकर चारों ने गैंगरेप किया। जबरदस्ती का यह सिलसिला थमा नहीं। जिस युवक को मन करता महिला को होटल ले जाता और उसके साथ जबरदस्ती करता। होटल में आईडी के नाम पर युवक अपनी पत्नी की आईडी लगा देते थे।

15 जनवरी को रिपोर्ट
महिला का पति किसी दूसरे शहर में काम करता है। वह घर आया तो तनाव में देखकर पत्नी से पूछा। फिर पूरी कहानी सामने आ गई। महिला ने 15 जनवरी को पांच युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह पूरा मामला अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र का है।

दूध लेने आता था युवक
महिला (30) का पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। गांव में सास-ससुर और दो बच्चे रहते हैं। घर में मवेशी होने के कारण गांव का ही समुद्र सिंह दूध लेने के लिए आता रहता थाा। दिसंबर में आरोपी ने उसके साथ रेप कर इसका वीडियो बना लिया। रेप के बाद समुद्र ने यह वीडियो अपने 4 दोस्तों के साथ भी शेयर कर दिया। यह सभी दूध का काम करते हैं। दोस्तों के पास वीडियो पहुंचते ही उन्होंने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू किया। वीडियो दिखा पीड़िता से चारों ने रेप किया।

होटल में अपनी पत्नी का आई कार्ड दिखा पत्नी बताते
सामने आया है कि आरोपियों ने पीड़िता को अलग-अलग होटल में ले जाकर रेप किया। आरोपी होटल में अपनी पत्नी का ऑरिजनल आई कार्ड दिखा पीड़िता को पत्नी बताते। पीड़िता का कहना है कि 15 जनवरी को मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले को लेकर पीड़िता गुरुवार को एसपी के पास पहुंची और कार्रवाई की मांग की।

पति आया तो हुआ खुलासा
पीड़िता का पति दूसरे शहर में रहता है। 15 जनवरी से पहले जब वो आया तो पत्नी के स्वभाव में बदलाव देखा। पत्नी पर दबाव बनाया और पूछताछ की तो उसने सारी घटना बता दी। पीड़िता ने बताया कि उसका वीडियो बना गांव के समुद्र सिंह, श्याम सिंह, दिनेश और गिर्राज ने रेप किया।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दी दबिश
पीड़िता और उसके परिवार ने एसपी को बताया कि अभी एक आरोपी दिनेश को गिरफ्त में लिया है। समुद्र सिंह, श्याम सिंह व गिर्राज को गिरफ्तार नहीं किया। यह लोग रोजाना घर पर आकर धमकी दे रहे हैं। मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाए हुए हैं। पीड़िता ने बताया कि आरोपी मुझे जान से मारने की धमकी भी देते हैं। डीएसपी कमल ने बताया कि महिला के बयान हो चुके हैं। अन्य की गिरफ्तारी होना बाकी है। पुलिस जांच में लगी है। इधर, एसपी के निर्देश पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal