हरियाणा के पूर्व CM बोले-कांग्रेसी अनपढ़ हैं

18
SHARE

करनाल।

हरियाणा के पूर्व CM और करनाल से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्‌टर ने कांग्रेस नेताओं को अनपढ़ बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं के खाते में एक-एक लाख रुपए डालने की बात कही थी, लेकिन यह सोचने और विचारने का विषय है। पहली बात तो ये कि वो बिल्कुल भी पढ़े-लिखे नहीं हैं, मैं कहूंगा कि वो पूरी तरह से अनपढ़ हैं।

सुनिए कितने अशिक्षित हैं ये लोग, देश में 80 करोड़ ऐसे परिवार हैं जो गरीब हैं। अगर एक लाख रुपए हर एक महिला के खाते में डालना शुरू कर दिया तो 80 लाख करोड़ रुपए बनता है और हमारे देश का बजट 47 लाख करोड़ का है। अगर सारा का सारा बजट भी बैंक खातों में चला जाए तो भी 43 लाख करोड़ रुपए चाहिए।

चलो सारा बजट भी खातों में डाल दिया गया तो देश कैसे चलेगा? आपको देश में रेलवे का बजट भी बनाना है, जहाज के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट भी बनाने हैं। अधिकारियों और कर्मचारियों को वेतन भी देना है, कहां से देंगे? जब कांग्रेस वाले बिना सिर पैर की बातें कर रहे हैं तो अनपढ़ हुए की नहीं? पूर्व सीएम ने कहा कि अब घोटालों का जमाना जा चुका है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसी ब्रेक लगाई है कि आधे नेताओं को तो रात को नींद ही नहीं आती, क्या पता सवेरे-सवेरे ED न आ जाए।

उन्होंने कहा कि जो सीना चौड़ा करके कहते कि सरकारी जांच एजेंसियां बड़े-बड़े चोरों और डाकुओं पर कार्रवाई क्यों नहीं करती और उन्हें जेल में क्यों नहीं डालते, जब ऐसा बोलने वाले नेताओं पर कार्रवाई होती है और जेल में जाता है तो वह संस्था को भूल जाता है।

हाल ही में मनोहर लाल खट्‌टर ने कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा में देरी पर भी तंज कसा था। उन्होंने कहा कि बिना विरोधी के अभी चुनाव में कोई मजा नहीं आ रहा, जब कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करेगी उसके बाद ही चुनाव की लड़ाई का मजा आएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal