गैंगस्टर दिलेर कोटिया का घर तोड़ने का मामला, बंबीहा गैंग की हरियाणा सरकार-पुलिस को धमकी

743
SHARE

करनाल।

जिले के इलाका असंध में गैंगस्टर दिलेर कोटिया के मकान को अवैध बताते हुए ध्वस्त कर दिया गया था। इस कार्रवाई से गुस्साए बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर हरियाणा सरकार, पुलिस और DTP को धमकी दी है।

बंबीहा गैंग लिख रहा है कि दिलेर कोटिया के साथ जो हुआ, बहुत बुरा हुआ। दिलेर कोटिया का घर तोड़ दिया गया। हम सरकार, पुलिस और DTP को चेतावनी देते हैं कि तुस्सी कर लय्या, जो करना है हुन अस्सी करांगे। सही नहीं कित्ता, हुन अस्सी दसांगे कि किद्दा किसे दा घर तोड़दे।

बंबीहा गैंग लिख रहा है कि अज्ज तो 30 साल पहला दा घर बनया सी उदो कित्थे अवैध सी। जदो डीलर सारा कुछ बेच कर चला गया, उसदा घर वालेयां नाल कोई मतलब नहीं। गैंगस्टर पैदा नहीं होते, इस तरह की हरकतों से गैंगस्टर बनते हैं। खुद देख ले, अब बंदा क्या करे। अब हमने छोड़ना नहीं याद रखना। घर वालों का हाल देखा…हुन बस होर कुछ नहीं कहना, हुन तुस्सी देखयों Wait and Watch।

इस कार्रवाई में जिला नगर योजनाकार RS बाठ और CIA-2 के प्रभारी मोहन लाल की मौजूदगी में यह कार्रवाई अमल में लाई गई थी। असंध-करनाल हाईवे-709ए से लिंक रोड पर खेतों में बना दलेर कोटिया व उसके भाई तेजेंद्र सिंह के नाम पर दर्ज मकान को 2 जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि दोनों भाई विदेश में हैं और दोनों के खिलाफ रंगदारी मांगने के कई मामले दर्ज हैं।

DTP के मुताबिक 15 दिन पहले नोटिस दिया गया था, लेकिन अब कार्रवाई हुई है। CIA-2 प्रभारी इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि दिलेर कोटिया व उसके भाई तेजेंद्र के खिलाफ अलग-अलग थानों में फिरौती मांगने, मारपीट आदि के 11 मामले दर्ज हैं। अपराधी विदेश में बैठकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मकान में भी आपराधिक गतिविधियों की सूचनाएं मिल रही थीं।

दलेर कोटिया पर असंध के मीनाक्षी अस्पताल में अपने गुर्गे भेजकर गोलियां चलवाने, 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का भी आरोप है। बताया जा रहा है के बदमाशों के कारनामों में कौशल चौधरी का नाम भी सामने आया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal