नशे की गोलियां देकर लड़की से गैंगरेप

519
SHARE

 जींद।

जिले में 22 वर्षीय लड़की को नशे की गोलियां देकर 3 युवकों ने रेप किया। इसके बारे में किसी को बताने पर लड़की को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद तीनों युवक उसे एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। महिला थाना पुलिस ने युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना क्षेत्र जींद के एक गांव की लड़की ने महिला थाना में दी शिकायत में बताया कि वह सफीदों रोड पर स्थित पंजाबी धर्मशाला के पास खड़ी थी। इसी दौरान कोथ कलां निवासी दीपक, जुलानी निवासी साहिल व एक अन्य लड़का गाड़ी में आए और उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर हाउसिंग बोर्ड के एक फ्लैट पर ले गए। यहां उसे नशे की गोलियां दे दी, जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। उसे जान से मारने की धमकी देते हुए अंदर कमरे में ही बंद कर दिया। वह किसी तरह कमरे से निकलकर रोड पर आई और अपने परिजनों को सूचित किया। महिला थाना पुलिस ने लड़की की शिकायत पर दीपक, साहिल व एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ खिलाने, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal