नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की का अपहरण

308
SHARE

जींद।

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। लड़की की सगाई फिक्स हुई थी। आरोप है कि पड़ोसी गांव खरकरामजी का युवक उसे अगवा कर ले गया। लड़की के पिता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की सोनीपत जिले में सगाई तय की गई है। देर शाम तक तो उसकी बेटी घर पर थी, लेकिन इसके बाद वह अचानक गायब हो गई। उन्होंने आस पड़ोस, रिश्तेदारियों में हर जगह पता किया, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा।

व्यक्ति ने आरोप लगाया कि गांव खरकरामजी का हरीओम उसकी बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अपहरण करके भगा ले गया है। हरिओम कल शाम को उनके घर के आसपास चक्कर काट रहा था। उन्हें पूरा यकीन है कि हरिओम ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया है।

इस मामले में उन्होंने खराकरामजी गांव में हरिओम के घर जाकर भी पता किया तो उसके पिता ने कहा कि उसका बेटा घर पर नहीं है और न ही उसे पता है कि वह कहां गया है। कल से वह भी घर नहीं आया है। सदर थाना पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर हरिओम के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal