लड़की फ्रेंडशिप के लिए नहीं मानी, घर को आग लगाई

1241
SHARE

गुरुग्राम।

जिले में एक तरफा प्यार में पागल युवक द्वारा साथियों के साथ मिलकर युवती के घर को आग के हवाले कर दिया गया था। गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर-10 ने मामले में आरोपी 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना 25 जुलाई की है। युवक फरुखनगर इलाके में अपने साथियों के साथ एक घर के बाहर पहुंचा और ज्वलनशील पदार्थ डाल घर में आग लगा दी। तीनों आरोपी मर्डर केस में भी नामजद हैं।

घर को आग लगाने की घटना CCTV में कैद हो गई थी। क्राइम यूनिट सेक्टर-10 की टीम ने हत्या के एक मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया तो आगजनी की इस घटना का भी खुलासा हो गया। आरोपियो की पहचान गोविंद उर्फ साहिल, सुमित उर्फ राठा व नितिन शर्मा के रूप में हुई। गोविंद और सुमित रोहतक के रहने वाले हैं। वहीं नितिन गुरुग्राम के फरुखनगर का रहने वाला है। तीनों को गुरुग्राम के सेक्टर-38 से गिरफ्तार किया गया।

ACP क्राइम वरुण दहिया की मानें तो फरुखनगर के गांव सुल्तानपुर निवासी जतिन ने थाना फरुखनगर में शिकायत दी। वह अपने परिवार के साथ सोया हुआ था। 25 जुलाई की रात लगभग 3 बजे अचानक घर के मुख्य गेट पर आग लगी मिली। जब तक वह उठ कर मुख्य गेट तक पहुंचा, तब तक आग बुझ चुकी थी। उन्होंने CCTV चैक किए तो देखा कि 2 युवक गेट पर बोतल से कुछ छिड़क रहे हैं। फिर एक युवक ने माचिस निकाली और आग लगा दी।

ACP क्राइम की मानें तो आरोपी नितिन युवती से फ्रेंडशिप करना चाह रहा था, लेकिन युवती उससे बात करने को तैयार नहीं थी। इसलिए नितिन ने अपने दोनों साथियों गोविंद और सुमित को युवती के घर भेजा। दोनों ने युवती के घर को आग लगा दी और फरार हो गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal