गर्लफ्रेंड ने मंडप में पहुंचकर किया हंगामा, शादी टूटी

2126
SHARE

नारनौल।

एक मैरिज पैलेस में चल रही शादी फेरे पूरे होने से ठीक पहले टूट गई। फेरों के दौरान दूल्हे की गर्लफ्रेंड पहुंची गई। हंगामे के बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया, और बारात बैरंग लौट गई।

अपनी इज्जत बचाने के लिए लड़की और लड़के वाले थाने नहीं पहुंचे। उन्होंने आपसी बातचीत कर मामला सुलझा लिया। हालांकि, लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष से शादी में खर्च हुई रकम और दहेज वापस करने की मांग की। यह मामला करीब 30 लाख रुपए में हल हुआ।

लड़की पक्ष से मिली जानकारी के अनुसार सिंघाना रोड स्थित राजा गार्डन मैरिज पैलेस में 6 मार्च की रात को शादी समारोह था। चरखी दादरी के गांव सैनीपुरा से दूल्हा अभिषेक सोनी बारात लेकर पहुंचा। विवाह स्थल पर बारात का धूमधाम से स्वागत हुआ। बारातियों ने खाना खाया और कार्यक्रम आगे बढ़े।

स्टेज पर वरमाला का कार्यक्रम भी भली-भांति निपट गया, लेकिन फेरों का समय अचानक अभिषेक की गर्लफ्रेंड विवाह स्थल पर पहुंच गई। ये दोनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिर भी अभिषेक ने गर्लफ्रेंड की बजाय घरवालों की पसंद से शादी करने का मन बना लिया। यह बात जब उसकी गर्लफ्रेंड को पता चली तो उसने विवाह समारोह में आकर बखेड़ा कर दिया।

फेरों के बीच में ही दूल्हा और दुल्हन में लड़ाई शुरू हो गई। लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे से पहले सवाल-जवाब किए, फिर गाली-गलौज पर उतर आए। लड़के पक्ष के लोगों ने बात को संभालने की कोशिश की, लेकिन बात बनी नहीं। अंत में दुल्हन ने विदा होने से इनकार कर दिया।

इसके बाद लड़का और लड़की पक्ष के लोगों ने बैठकर बात की। इसमें फैसला हुआ कि लड़की को वे विदा नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने लड़के पक्ष से दहेज का सामान और रुपए वापस करने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने वह खर्चा भी मांग लिया, जो शादी में हुआ। इसके बाद बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal