चरित्र पर संदेह के चलते प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर लगाई थी आग, आठ माह की थी गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

133
SHARE

हरियाणा के कुंडली क्षेत्र के प्याऊ मनियारी में प्रेमिका पर पेट्रोल डाल जलाकर मारने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राहुल ने चरित्र पर संदेह के चलते वारदात को अंजाम देना कुबूल किया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया। कुंडली के प्याऊ मनियारी में युवक संग सहमति संबंध में रहने वाली 20 वर्षीय युवती व उसके प्रेमी राहुल को 28 अगस्त की देर

रात जली हालत में नरेला के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से युवती को दिल्ली रेफर कर दिया था। पुलिस सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में पहुंची थी तो युवती 95 फीसदी जली हालत में मिली थी। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि वह उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गांव की रहने वाली है।

वह दो साल से प्याऊ मनियारी निवासी राहुल के साथ सहमति संबंध में रह रही थी और आठ माह की गर्भवती है। उसने आरोप लगाया था कि राहुल और उसकी मां उसे प्रताड़ित कर रहे थे। रात को करीब एक बजे राहुल ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

बाद में युवती ने बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन बच्चे की मौत हो गई थी। साथ ही कुछ दिन बाद युवती की भी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मामले में अब एसआई रणबीर सिंह की टीम ने हत्या के आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती के चरित्र पर संदेह के चलते वारदात को अंजाम देना कुबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal