नाबालिक से रेप का आरोपी दूल्हा बारात चढऩे से पहले गिरफ्तार

299
SHARE

रोहतक।

बारात जाने से पहले दूल्हा गिरफ्तार हो गया। आरोपी दूल्हे ने 2 महीने पहले नाबालिग के साथ रेप किया था। जिसके बाद वह शादी रचा रहा था। जैसे ही पुलिस को भनक लगी तो बारात जाने से पहले उसके घर रेड कर दी।

दूल्हा बंद कमरे में गिड़गिड़ाता रहा कि उसे शादी करने दो, फिर पकड़ लेना। समाज में उसकी बेइज्जती हो जाएगी। पुलिस ने कानून का पाठ पढ़ाया और उसे गिरफ्तार कर ले गई। बाद में उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस को दी शिकायत में शहर की एक कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने बताया कि करीब दो-तीन माह पहले झज्जर का एक युवक उनके पड़ोस में रहने के लिए आया था। एक दिन वह अपने घर पर अकेली थी। घर के सभी सदस्य कहीं बाहर गए हुए थे। नाबालिग को घर पर अकेली देख आरोपी युवक उनके मकान में घुस आया। जिसने नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया। विरोध करने पर उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

रेप के बाद नाबालिग लड़की गर्भवती भी हो गई। इसके बाद नाबालिग ने झज्जर के रहने वाले आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत कर दी। लड़की ने पुलिस को भी बता दिया कि रेप करने के बाद अब वह दूसरी शादी रचा रहा है। वहीं लड़की के गर्भवती होने का पता चलने पर उसने गर्भपात से इनकार कर दिया। लड़की का कहना है कि वह बच्चे को पालेगी।

बुधवार दोपहर के समय पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जब पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक की वीरवार को शादी होनी है तो पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई। पुलिस टीम ने तुरंत उसके घर रेड की और दूल्हा बने आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई।

दूल्हे के घर में शादी का जश्न मनाया जा रहा था। वहां पर काफी रिश्तेदार और बाराती भी इकट्‌ठा थे। अचानक पुलिस रेड और फिर दूल्हे के गिरफ्तार होने पर बाराती भी हैरान रह गए। उन्होंने भी दूल्हे के साथ पुलिस की मिन्नतें की कि शादी के बाद पकड़ लेना लेकिन महिला थाने की पुलिस ने कानून का हवाला देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal