गुरुग्राम : सूटकेस में मृत मिली युवती

126
SHARE

गुरुग्राम।

में दो दिन पहले सूटकेस में मिली युवती की लाश की शिनाख्त हो गई है। युवती उत्तर प्रदेश के जिला सुल्तानपुर की रहने वाली प्रियंका है। प्रियंका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाली खुलासे हुए हैं। उसके प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया है। गुरुग्राम पुलिस जल्द इस मामले में पूरा खुलासा कर सकती है।

प्रियंका की लाश 17 अक्टूबर की शाम गुरुग्राम के सबसे भीड़भाड़ वाले इफको चौक के पास झाड़ियों में सूटकेस के अंदर नग्न अवस्था में मिली थी। सूटकेस का उस वक्त पता चला जब एक ऑटो चालक शौच के लिए झाड़ियों के पास पहुंचा। उस वक्त बहुत ज्यादा दुर्गंध आ रही थी। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में सूटकेस खोला तो शव मिला। प्रियंका उत्तर प्रदेश से आकर अपने पति व बच्चे के साथ गुरुग्राम के सहरौल गांव में किराए पर रहती थी।

मंगलवार को प्रियंका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो कई हैरान करने वाले खुलासे हुए। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स ने शुरूआती रिपोर्ट पर बताया कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई थी। शरीर पर चोट और जलने के निशान भी पाए गए हैं। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशाने मिले। पुलिस को महिला के साथ टॉर्चर करने का शक है। महिला के शरीर पर बना टैटू भी खुरचा गया ताकि उसकी पहचान न हाे सके। उसके शरीर पर जलाने के निशान भी हैं।

पुलिस के मुताबिक, राहुल और प्रियंका (21) दोनों काफी पुराने परिचित थे। आपस में दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों ने भागकर लव-मैरिज कर ली। इसके बाद दोनों के एक लड़की हुई। लड़की की उम्र करीब 1 साल है। राहुल गुरुग्राम में ही एक प्राइवेट कंपनी में हैल्पर की जॉब करता था। कुछ दिन से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। 16 अक्टूबर की रात पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर राहुल ने उसकी हत्या कर दी। राहुल ने टैटू गोदने के लिए जो चाकू प्रयोग किया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal