चरखी दादरी में बारिश के साथ ओलावृष्टि

151
SHARE

 चरखी दादरी।

शनिवार को बदले मौसम के बीच बारिश के साथ ओले गिरे। जिले के गांव उमरवास सहित कई गांवों में शनिवार दोपहर को ओलावृष्टि हुई है। इससे रबी सीजन की सरसों, गेहूं व दूसरी फसलों में नुकसान की आशंका है। पूरे क्षेत्र में आसमान बादलों से ढ़का है और तेज हवा भी चल रही है।

यहां पर हुई हल्की से भारी ओलावृष्टि

इस बीच सामने आया है कि चरखी दादरी के बाढ़ड़ा क्षेत्र हल्की व दादरी व बौंद कलां क्षेत्र में तेज ओलावृष्टि हुई है। गांव छपार, कितलाना, चरखी, डोहकी व बौंद कलां क्षेत्र के गांव सांवड़, सांजरवास, रानिला आदि गांवों में ओले गिरने से धरती सफेद हो गई। इससे फसलों में काफी नुकसान हुआ है। किसानों के अनुसार पक कर तैयार हो चुकी सरसों की फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है, जबकि गेहूं व सब्जियों की फसल में भी काफी नुकसान है।

बता दें कि चरखी दादरी जिले में शुक्रवार से ही मौसम में परिवर्तन देखने को मिल रहा था। बीती रात को तेज गर्जना के साथ कई स्थानों पर बूंदाबांदी भी हुई। मौसम में परिवर्तन शनिवार को भी बना रहा और सुबह से ही घने बादल छाए हुए थे और तेज हवा चल रही थी। दोपहर बाद करीब 1 बजकर 40 मिनट पर हल्की बारिश शुरू हुई । बारिश के साथ जिले के गांव उमरवास, जीतपुरा, गोपी, बाढ़ड़ा आदि स्थानों पर ओले भी गिरे हैं जिससे फसलों में नुकसान का अनुमान है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal