हरियाणा की BJP सरकार के 8 साल पूरे, दिल्ली पहुंचेंगे खट्‌टर; CM

99
SHARE

हरियाणा में BJP सरकार के आठ साल पूरे होने जा रहे हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए सरकार के साथ ही BJP संगठन रणनीति बना रहा है। CM मनोहर लाल खट़्टर भी दिल्ली जा रहे हैं। राज्य में पंचायत और आदमपुर उपचुनाव को लेकर आचार संहिता लगी हुई है। इसके बाद भी CM सूबे के लिए कोई बड़ी घोषणा कर पाएंगे, इस पर अभी संशय बना हुआ है।

27 अक्टूबर को पूरे हो रहे 8 साल
हरियाणा में BJP सरकार का पार्ट-2 चल रहा है। पिछले कार्यकाल के पांच साल और इस कार्यकाल के तीन साल को मिलाकर 27 अक्टूबर को राज्य में 8 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए सरकार और संगठन प्रयास कर रहे हैं, लेकिन राज्य में आचार संहिता लगी होने के कारण दिक्कतें खड़ी हो रही हैं।

2.30 बजे पहुंचेंगे हरियाणा भवन
CM मनोहर लाल बुधवार को दिल्ली स्थित हरियाणा भवन पहुंचेंगे। जहां वह 2.30 बजे मीडिया से रुबरू होंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मंगलवार की शाम को चंडीगढ़ में कुछ लोगों के साथ मुख्यमंत्री ने दिल्ली के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की। यह गोपनीय बैठक चंडीगढ़ में सीएम आवास पर आयोजित की गई थी।

जनउत्थान रैली का आयोजन
BJP सरकार के आठ साल पूरे होने पर फरीदाबाद में जनउत्थान रैली कर रही है। इस रैली में देश के गृह मंत्री अमित शाह शिरकत कर रहे हैं। यहां आचार संहिता लागू नहीं है। इस रैली में CM मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, गृह मंत्री अनिल विज सहित पूरी कैबिनेट मौजूद रहने वाली है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal