हरियाणा : शादी के कुछ दिन बाद ही ऐसा कांड करके दुल्हन फरार, ठगा सा रह गया दूल्हा

86
SHARE

रोहतक।

इन दिनाें शादी के बाद दुल्हनों के भाग जाने के बहुत से मामले सामने आ रहे हैं। शादी के कुछ दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ससुराल के घर से नकदी और जेवर समेटकर फरार हो जाती हैं। इनका पूरा गिरोह कई जगह फैला हुआ है। ऐसा ही एक ताजा मामला हरियाणा के रोहतक जिले में सामने आया है। रोहतक के गांव रूड़की में दुल्हन अपनी सास, पति को नींद की गोली खिलाकर जेवर और दो लाख रुपये लेकर फरार हो गई। सुबह परिवार की आंखें खुली तो वारदात का पता चला। पुलिस ने दुल्हन समेत तीन महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रूड़की की महिला ने बताया कि 31 मार्च को उसके बेटे की शादी एक युवती के साथ आर्य समाज विवाह मंडल रोहणी नई दिल्ली में हुई थी। युवती की मौसी मंजू ने उन्हें बताया कि दुल्हन के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अब उनके साथ ही रहती है। यह कहकर मंजू ने गुनगुन की शादी उनके बेटे से करवाई थी।

शादी के बाद गुनगुन उनके घर में रहने आ गई। उसने शुरू से ही बेटे के साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया। युवती उनके बेटे को धमकाती थी कि अगर उसे हाथ भी लगाया तो पुलिस को बुला लेगी। उन्होंने दुल्हन की मौसी को कॉल कर सारी बात बताई। मौसी ने कहा कि वह उनसे मिलने के लिए आएगी। इसके बाद सुबह दुल्हन गायब मिली। साथ ही वह दो सोने की अंगूठी, चांदी की पाॅजेब, कानों के सोने के बाले, सोने की चेन, सोने की कड़ी, चुटकी व घर से दो लाख रुपये चोरी कर ले गई। दुल्हन ने सास और पति को नींद की दवा खिला दी थी, जिसकी वजह से उसकी आंखें नहीं खुली। रात को ही दुल्हन दीवार कूदकर फरार हाे गई। वह सुबह देरी से नींद से जागे तो उन्हें ठगी का पता चला। उनके साथ धोखाधड़ी में दुल्हन समेत मंजू, सुनीता निवासी पश्चिम दिल्ली भी शामिल रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर दुुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal