हरियाणा CM का सिरसा में जनसंवाद,AAP वर्करों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

120
SHARE

सिरसा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को सिरसा पहुंचे। सिरसा हवाई अड्‌डे पर सांसद सुनीता दुग्गल, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह खैरकां गांव पहुंचे। यहां जनसंवाद के दौरान सीएम ने लोगों की समस्याएं सुनी। हालांकि कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के वर्करों ने नारेबाजी कर दी। सीएम मनोहर लाल सिरसा को करीब 326 करोड़ रुपए की 52 परियोजनाओं की सौगात देंगे, जिसमें करीब 29 करोड़ रुपए की 14 परियोजनाओं का उद्घाटन तथा 297 करोड़ रुपए लागत की 38 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के वर्कर सीएम को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। शहर में पीपीपी के लिए लगाए गए कैंपों को फर्जी बताकर वे कई दिनों से धरना दे रहे थे। इसलिए अपनी मांगों का सीएम को ज्ञापन देने पहुंचे। सुरक्षा कर्मचारी आप के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह को मंच के नजदीक ले गए। वे करीब एक घंटे तक इंतजार करते रहे।

इसी बीच मुख्यमंत्री  र्यक्रम खत्म करने लगे तो आप वर्करों ने नारेबाजी कर दी और सीएम मुर्दाबाद के नारे लगा दिए। इसी दौरान उन्होंने मंच पर जाने का प्रयास किया, लेकिन परंतु पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। सीएम मंच पर ही रुक गए। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के वर्करों को जनसंवाद कार्यक्रम से बाहर कर दिया। इसके बाद सीएम ने खैरेकां में कार्यक्रम खत्म कर दिया। इसके बाद आप वर्करों को पुलिस सिरसा सिविल लाइन थाने में ले गई। जहां पर आप नेता वीरेंद्र कुमार, हैप्पी रानियां, बलजिंद्र सिंह, दारा सिंह दमदमा सहित कुल 7 आप नेताओं को बैठाया हुआ है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने जनसंवाद के दौरान लोगों से पूछा कि गांव में कोई ऐसा घर है, जिसमें लाइट नहीं है। आज से 8 साल पहले कभी चार घंटे बिजली होती है। हमने 24 घंटे बिजली के आदेश दिए है। लोगों की बिजली कुंडी की जो आदतें खराब हो गई थी। प्रदेश में 6200 गांवों में अब केवल 600 गांव ही ऐसे हैं, जिनकी आदतें खराब है।

सीएम ने कहा कि पिछले 8 साल में कोई नौकरी लगी है तो बता सकते हो। तब एक युवक ने कहा कि वह डिप्लोमा होल्डर है। ग्रुप डी में जॉइनिंग करवा दिया। पिछले चार साल से कोई जॉइनिंग नहीं हुई।

मुख्यमंत्री ने पूछा कि किसी का पैसा लगा, तो उसने कहा कि नहीं लगा। इसके बाद भरोखा के एक व्यक्ति ने कहा कि उसके गांव के 32 युवक इंस्पेक्टर से लेकर चपरासी तक के पदों पर लगे हैं। तब सीएम ने कहा कि खैरेकां गांव में 59 नौकरियां लगी हैं। इसमें से 20 सेंट्रल सरकार और 39 हरियाणा सरकार की हैं। पूरे सिरसा जिले में साढ़े 8 हजार नौकरियां लगी हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal