हरियाणा CM की अरविंद केजरीवाल को नसीहत

198
SHARE

चंडीगढ़।

देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते एयर पॉल्यूशन और योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर हरियाणा सीएम मनोहर लाल और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आमने-सामने आ गए हैं। मनोहर लाल ने केजरीवाल के द्वारा किए गए X पर पलटवार करते हुए लिखा है कि म्हारा धाकड़ हरियाणा है। हम हर योजना के कार्यान्वयन के लिए सक्षम हैं। सीएम ने लिखा है कि दिल्ली में प्रदूषण की जिम्मेदारी लेते हुए नागरिकों की रक्षा कीजिए। इस संकट के समय में दिल्ली छोड़कर दूसरे राज्यों में घूमकर चुनाव प्रचार करना आपकी गैर जिम्मेदारी का परिचय है।

अगर दिल्ली का शासन चलाने में कोई तकलीफ आए तो पूछ लीजिएगा, आप की मदद करने में हमें भी बड़ी खुशी होगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल रोहतक दौरे के तुरंत बाद X पर लिखा था कि “मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना” पूरे देश में अभी तक केवल दिल्ली में चल रही थी। पहली बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार ने चलाई। इस योजना के तहत हम दिल्ली के 75,000 से ज्यादा बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवा चुके हैं।

हमें खुशी है कि बीजेपी हमारी सरकार से सीख कर काम करने की कोशिश कर रही है। खट्टर साहिब, अगर इसके कार्यान्वन में कोई तकलीफ आए तो तो पूछ लीजिएगा, हरियाणा वासियों की मदद करने में हमें बड़ी खुशी होगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal