करनाल पहुंचे CM मनोहर लाल: राज्य स्तरीय भगवान परशुराम महाकुंभ में करेंगे शिरकत

54
SHARE

करनाल ।

सेक्टर 12 स्थित हुडा ग्राउंड में आज भगवान परशुराम महाकुंभ राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दोपहर साढ़े 12 बजे मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस समारोह में प्रदेश भर से हजारों लोग पहुंचेंगे। वहीं प्रदेशभर के भाजपा नेता, विधायक व सांसद और अन्य राज्यों के सांसद व भाजपा नेता भी शिरकत करेंगे।

महाकुंभ को लेकर CM मनोहर लाल शनिवार शाम को करनाल पहुंचे थे। रात को करनाल के PWD रेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव रहा। शाम को मुख्यमंत्री ने जिले भर के प्रशासनिक अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। वहीं आज होने वाले महाकुंभ को लेकर चर्चा भी की।

कार्यक्रम को लेकर एसपी गंगा राम पूनिया द्वारा सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए। शहर में जगह-जगह पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए है। वहीं कार्यक्रम स्थल पर भी शनिवार शाम से पुलिसकर्मी तैनात हैं। PWD रेस्ट हाउस के पास भी भारी संख्या में पुलिस बल रात भर तैनात रहा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal