हरियाणा के कांग्रेसी रोज मुख्यमंत्री बनने का सपना लेकर सोते हैं- मुख्यमंत्री मनोहर लाल

89
SHARE

सोनीपत ।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा। CM ने कहा कि कांग्रेस के लोग घोषणाएं बहुत ज्यादा करते हैं। उन्होंने कटाक्ष भी किया कि उनकी घोषणाओं की स्वीकृति उनके अपने घर में ही नहीं होती है। कांग्रेस का एक नेता घोषणा करता है, तो दूसरा नेता यह कहता है कि यह घोषणा उनकी अपनी घोषणा हो सकती है, पार्टी की कोई घोषणा नहीं है। घर में ही उनकी मान्यता नहीं है तो बाहर की जनता उनकी क्यों मानेगी।

सीएम ने कहा कि आपस में कांग्रेसी लड़ते-झगड़ते रहते हैं। रात को तो मुख्यमंत्री बनकर सोते हैं और सुबह उठते हैं तो सपना टूट जाता है। अगले दिन कोई और मुख्यमंत्री बनने का सपना लेता है और कांग्रेसी आपस में ही होड़ लगाकर बैठे हुए हैं और इस प्रकार कांग्रेस से पार्टी खेमों में बैठी हुई है।

सीएम खेवड़ा में पार्टी कार्यकर्ता के घर जलपान करने पहुंचे और ग्रामीणों का संबोधित किया। सीएम ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ कर गोल्ड मेडल जीतकर लौटे पैरा ओलिंपिक खिलाड़ी खेवड़ा के सुमित आंतिल को मंच पर बुलाकर बधाई दी है। वहीं 2024 में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में कमल के फूल को खिलाने के लिए जनता से अपील की है।

मुरथल यूनिवर्सिटी में सेमिनार के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोपहर 1:10 बजे सोनीपत के सेक्टर-15 में और इसके आधे घंटे बाद 1:40 बजे सोनीपत के सेक्टर-23 में पार्टी कार्यकर्ताओं के आवास पर जायेंगे। यहां पर वे पुराने वर्करों से मिलेंगे और जलपान करेंगें। यानी की 2 बजे तक सीएम दो विधानसभा क्षेत्रों को कवर कर लेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal