हरियाणा के मंत्री अनिल विज का अंदाज सुर्खियों में

176
SHARE

अंबाला। 

नेता प्रेस कान्फ्रेंस की पूरी तैयारी करते हैं। कहां बैठना है, कौन सा सवाल पूछा जा सकता है, इसकी भी टेंशन रहती है। स्थान तो पहले तय हो ही जाता है लेकिन अपने दबंग अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की प्रेस कान्फ्रेंस खूब सुर्खियों में है। उन्होंने किसी होटल या ऑफिस में नहीं बल्कि डेंटल चेयर पर ही प्रेस कान्फ्रेंस कर दी। वह दांत निकलवाने अंबाला के अस्पताल गए थे।

ट्रीटमेंट के लिए गए थे, पत्रकारों ने घेर लिया
हरियाणा के स्वास्थ्य व गृह मंत्री अपना दांत निकलवाने अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे थे। मीडिया को जैसे ही विज के अस्पताल पहुंचने की भनक लगी, सभी वहां पहुंच गए। अस्पताल जाकर देखा तो हरियाणा के ‘गब्बर’ कहे जाते विज गले में हरा ऐप्रन पहने अपना दांत निकलवाने के लिए डेंटल चेयर पर बैठे थे। पत्रकारों ने विज को डेंटल चेयर पर ही घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी, उधर विज भी कम नहीं, दांत निकलवाने के ट्रीटमेंट के दौरान ही पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब देते रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal