हरियाणा रोडवेज की बस का डीजल चोरी, फिल्मी स्टाइल में चोरों के घर तक जा पहुंचा ड्राइवर, एक गिरफ्तार

70
SHARE

घरौंडा।

करनाल  करनाल के कैमला गांव में गांव के ही कुछ युवकों ने हरियाणा रोडवेज की बस की टैंकी से डीजल चोरी कर लिया। पर बस का ड्राइवर जमीन पर टपकी हुई डीजल की बूंदों का पीछा करते हुए चोरों के घर तक जा पहुंचा। ड्राइवर और अन्य ग्रामीणों को घर पहुंचा देख आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को काबू कर लिया और दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गांव कैमला निवासी शमशेर सिंह हरियाणा रोडवेज में बस चालक है। रोडवेज बस हररोज कैमला गांव से सवारियां लेकर करनाल की तरफ जाती है। वीरवार की रात को बस ड्राइवर ने अपनी बस को कैमला गांव के छोटे अड्डे के नजदीक खड़ा किया था, ताकि वह तय समय पर सवारियों को लेकर गांव से रवाना हो सके। शुक्रवार सुबह जैसे ही वह बस के पास पहुंचा तो बस के टैंक के नीचे डीजल बिखरा पड़ा था और गली में भी डीजल की बूंदों के निशान बने हुए थे।

शिकायकर्ता शमशेर के मुताबिक, उसने ग्रामीणों के साथ डीजल की बूंदों का पीछा शुरू कर दिया। जो घटनास्थल से करीब अढाई सौ मीटर दूर दयालपुरा मोहल्ले के एक मकान तक मिली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। शमशेर ने पुलिस को बताया कि उसकी बस में करीब 260 लीटर डीजल था, उसे बस को लेकर करनाल के लिए रवाना होना था, लेकिन डीजल ना होने की वजह से वह जा नहीं सका। जिसकी कारण प्रतिदिन बस से सफर करने वाली सवारियों को भी दिक्कतों को सामना करना पड़ा। एक आरोपी गिरफ्तार, डीजल भी बरामद घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने संदीप उर्फ बच्ची पुत्र नरेश भटनागर को घर के आस पास से ही गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही आरोपी युवक के घर से कुछ लीटर डीजल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से एक आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कैमला गांव में रोडवेज बस से डीजल चोरी करने की शिकायत मिली है। दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें से एक आरोपी संदीप उर्फ बच्ची पुत्र नरेश भटनागर को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। इसके अलावा कुछ लीटर डीजल भी आरोपी संदीप के घर से बरामद किया है। आरोपी को शनिवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। – मनजीत सिंह, एएसआई, थाना घरौंडा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal