भिवानी: 306 ग्राम चरस सहित आरोपी चढ़ा हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के हत्थे

394
SHARE

भिवानी :

नशा नाश की जड़ है, जो कि युवा पीढ़ी का अंधकार में धकेल कर समाज व राष्ट्र के भविष्य को खोखला बना देता है। ऐसे में नशे के चंगुल से युवा पीढ़ी के बचाने के लिए हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख ओपी सिंह, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के नेतृत्व में प्रदेश भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट भिवानी ने गुप्त सुचना के आधार पर झज्जर जिला के गांव सासरोली में छापेमारी कर एक आरोपी अक्षय ऊर्फ विक्की को 306 ग्राम सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट चरनजीत सिंह आबकारी व कराधान अधिकारी झज्जर की मौजूदगी में तलाशी ली गई तो नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

आरोपी के खिलाफ थाना सालाहवाश में एनडीपीएस अधिनियम कि धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया। भिवानी युनिट प्रभारी निरीक्षक विरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके पूछताछ की जाएगी व अन्य सप्लायर्स व सप्लाई के बारे पता करके उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नशा तस्करी में संलिप्त किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ साथ आमजन से अपील की है कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो हरियाणा एनसीबी के टॉल फ्री न. 90508-91508 पर सूचना दें , ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। सूचना के आधार पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी एवं सूचना देने वाले का नाम किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal