हिसार : दिनदहाड़े बैंक सेल्समैन का अपहरण,4 हिरासत में

130
SHARE

 हिसार ।

हिसार में सैनी स्वीटस के पास दिनदहाड़े बैंक के एक सेल्समैन को 4 युवक गाड़ी में डालकर ले गए। अपहरण किए हुए कर्मचारी का नाम संजय है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस मौके पर पहुंचकर अपहरणकर्ता के पीछा किया। इस दौरान अपहरणकर्ताओं को फतेहाबाद के पास काबू कर लिया और बैंक कर्मी को उनके कब्जे से मुक्त कराया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अर्बन एस्टेट के पास सैनी सवैट्स के एक बिल्डिंग के तीसरी मंजिल पर एचडीबी फाइनेंस सर्विस बैंक है। जहां पर रावलवास खुर्द निवासी संजय आफिस में काम करता है। इस दौरान करीब 11 बजे उसके पास किसी व्यक्ति का फोन आता है और वह उसे मिलने के लिए तीसरी मंजिल से सड़क पर आता है इस दौरान बरेजा गाड़ी में कर्मचारी को 5-6 लड़के डालते है और मौके से फरार हो जाते है।

पुलिस को सूचना मिलती है कि अपहरणकर्ता गाड़ी लेकर फतेहाबाद की तरफ फरार हो गए। अर्बन चौकी इंजार्च सिकंदर ​अपनी पुलिस टीम के साथ लोकेशन ट्रेस कर गाड़ी का पीछा किया। इस दौरान पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे बाद फतेहाबाद के पास ने अपहरणकर्ता को काबू कर लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal