हिसार : पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या,घर में घुसकर गोली मारी

664
SHARE

हिसार।

जिले के अग्रोहा में गांव नंगथला में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या हो गई है। सतपाल उर्फ गुल्लू नागर के घर में घुसकर युवक को गोली मारी गई। वारदात शनिवार रात करीब 12 बजे अंजाम दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है, जिसका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मृतक की पहचान जयप्रकाश उर्फ जेपी के रूप में हुई। हमलावरों ने जयप्रकाश के ऊपर कई फायर किए और फरार हो गए।आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे हिसार के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना मिलते ही मौके पर बरवाला DSP गौरव शर्मा, अग्रोहा थाना प्रभारी प्रताप सिंह दल बल के साथ पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, हमलावर कार में आए थे। 2 हमलावर घर में गए और जयप्रकाश के बारे में पूछा तो घर वालों ने बताया कि सामने कमरे में है। उन्होंने उसी कमरे में जाकर पहले जयप्रकाश से उसका हालचाल पूछा और फिर उसकी छाती पर स्टाल लगा दिया। इससे पहले की जयप्रकाश कुछ समझ पाता, उन्होंने फायर कर दिया। जयप्रकाश ने भाग कर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने पीछे से उसके ऊपर गोलियां चलाई।

बरवाला DSP गौरव शर्मा के अनुसार, मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। सरपंची चुनाव को लेकर जयप्रकाश उर्फ जेपी के पिता सतपाल उर्फ गुल्लू की किसी व्यक्ति के साथ आपसी रंजिश रही। परिवार के लोगों ने भी आपसी रंजिश में हत्या होने का संदेह जताया है। वहीं पुलिस पार्टी ने हमलावरों की तलाश में छापामारी शुरू कर दी है। वारदातस्थल से गोली के खोल बरामद हुए हैं। हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal