भिवानी निवासी बैंककर्मी ने हिसार की युवती से किया दुष्कर्म

720
SHARE

हिसार।

 हिसार की महिला ने भिवानी के रहने वाले एक बैंक कर्मी पर शादी का झांसा देकर लगातार 1 साल तक रेप व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार, बैक कर्मी लोन की किस्त लेने आता था। इस दौरान उससे पहचान हो गई। शादी के सपने दिखाकर उसने कई बार उसके साथ रेप किया।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह शहर की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है। करीब 1 साल पहले भिवानी का युवक जो बैक में लगा हुआ था वह उसके पास लोन की किस्त लेने के लिए आता था। इस दौरान उसकी उससे जान-पहचान हो गई। जून 2022 को उसने बहाने से उसे होटल में बुलाया और मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसने कहा कि वह उससे प्यार करता है और उससे ही शादी करेगा।

दबाव डालकर लिव इन के कागज बनवाए
बैंक कर्मी ने उसे बदनाम करने का दबाव बनाकर लिव इन रिलेशनशिप के कागज भी बनवाए। उसने कहा तलाक होते ही वह उससे शादी कर लेगा। युवक ने उसके पति से तलाक भी करा दिया। महिला ने बताया कि अब बैंक कर्मी ने उसे शहर के नजदीक किराए पर मकान दिला रखा है।

अब आए दिन उसके साथ मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाता है। बीती 24 जनवरी को उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। वहीं, विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal