हनीट्रैप गैंग पकड़ा:युवक को कैथल से करनाल बुलाया, नंगा कर वीडियो बनाया

72
SHARE

करनाल।

पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश किया है। यहां एक महिला ने अपने पति व 2 दोस्तों से मिलकर कैथल के रहने वाले युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। उससे फेसबुक पर दोस्ती की। फिर करनाल मिलने के लिए बुलाया। वहां उसे नंगा कर वीडियो बनाई और मारपीट कर कैश और चैक ले लिया।

इसके बाद उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर महिला सिमरन व उसके दोस्तों विकास उर्फ विक्की व मोनू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया। सिमरन का पति दीपा अभी फरार है। पीड़ित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

कैथल के राजौंद के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती करनाल की सिमरन से हुई थी। जिसके बाद वह आपस में बात करने लगे।

कुछ दिन पहले उसके पास सिमरन की कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे अपने घर शिव कॉलोनी करनाल बुला लिया। जिसके बाद वह करनाल पहुंच गया। वहां उसे सिमरन मिली। जिसका सहयोगी विक्की भी वहां मिला।

सिमरन ने अपने पति और विक्की की मदद से घर पर मुझे नंगा करके वीडियो बनाई। फिर उसके साथ मारपीट करके मुझसे 1 लाख 3 हजार कैश ले लिए। इसके बाद उससे 4 लाख का चैक भी ले लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal