होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालक समेत 5 आरोपित गिरफ्तार

185
SHARE

फतेहाबाद।

फतेहाबाद जिले के शहर भूना में हिसार रोड पर बुधवार की रात्रि को पुलिस ने एक होटल में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ कर होटल संचालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों का मेडिकल करवाकर न्यायालय में पेश किया, जहां से इन्हें हिसार जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष एवं इंस्पेक्टर कपिल कुमार सिहाग ने बताया कि हिसार रोड पर एचआर-20 रेस्टोरेंट एवं होटल में बुधवार रात अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिली थी। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया के निर्देश पर रेड मारने के लिए थानाध्यक्ष ने अपने नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इस टीम ने होटल में कार्रवाई करने से पहले हेड कांस्टेबल संदीप कुमार को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। थानाध्यक्ष ने साइन करके 500 रुपये का नोट देकर हेड कांस्टेबल को होटल पर भेजा। जैसे ही होटल संचालक ने बोगस ग्राहक से 500 रुपये लेकर कैश दराज में डाले तो हेड कांस्टेबल संदीप कुमार ने थानाध्यक्ष को इशारा कर दिया। इशारा मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व की टीम ने होटल में पहुंचकर कमरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। जहां पर एक कमरे में तीन युवक व एक युवती आपत्तिजनक हालात में मिले, जिनकी पहचान गांव नाढोड़ी निवासी विष्णु, भूना निवासी राजेंद्र सिंह, गुराना निवासी सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई जबकि युवती गुरुग्राम की रहने वाली है।

होटल संचालक सोनू गुराना को काबू करके उसकी कैश दराज में जांच की गई तो एसएचओ द्वारा साइन किया हुआ 500 का नोट बरामद हो गया। पुलिस टीम को होटल में तमाम खामियां भी पाई गई। होटल में न तो सीसीटीवी कैमरे चालू थे और न ही ठहरने वालों के पहचान पत्र एवं रजिस्ट्रर में नाम पता दर्ज किये गये थे। टीम ने होटल में छापा मारकर अनैतिक देह व्यापार में लिप्त होटल संचालक एवं गांव गुराना निवासी सोनू सहित पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अनैतिक धंधा नहीं पनपने देंगे : डीएसपी अजायब सिंह पुलिस उप अधीक्षक अजायब सिंह ने बताया कि अनैतिक धंधा किसी भी सूरत में नहीं पनपने देंगे। भूना के होटल में वेश्यावृत्ति से संबंधित शिकायत मिली थी। थानाध्यक्ष भूना ने तुरंत कार्रवाई करके एक युवती सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में नशा तथा अवैध कार्य करने वाले लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal